Wednesday, October 27, 2010

Ek RJ ko prem patr...!??

The life's good...I must say... RJing is not that bad... experiences bade alag alag type ke hote hain...hehehe...

One of the RJs once said, "I love my job..because I can even stay back in my office.. with the PAYJAMAS on..." But dear reader.. I affirm there are still better reasons to be an RJ (But yes.. confusions do come free..)

So another co co co co coooooooo post..(sorry.. feeling kuch aisi hi thi)

DISCLAIMER- THE WORDS IN THIS BLOG POST ARE EXTREMELY GENUINE. PLEASE TRY TO UNDERSTAND THE FEELINGS. DON'T MISUNDERSTAND.

It was 9:47 in the morning. I had just completed my link and was preparing for the next one. My console phone imitated itself once again. It rang, and I picked up the receiver. A male voice over on the other end said " I LOVE YOU..". Technically, I should have actually reacted like half blushing Madhuri Dixit...with my hands on my face "kya kaha tumne...?? zara phir se kaho...??" But yes, nothing of the sort happened. Instead, I laughed back. And now the pramukh Jhalkiyan of our conversation.

CASE I

Banda: I LOVE YOU(speed itni thi.. ki rakhi sawant sharmaa jaaye)
Me: Naam kya hai tumhara..?
Banda: Wo nahi bata sakta..
Me: Arey pyar karne waale darte nahi hai,.. naam nahi bataoge, to it will be difficult.
Banda: Nahi..
Me : Achcha tumne kya meri aawaaz sunkar pyaar kiya hai??
Banda: Nahhi.. maine aapko dekha hai.. roz dekha...
Me: achcha to you must be humare guard sahab... wo roz milte hain humse (mind ..i wasn't able to see our guard sahab then.)
Receiver Kept..i kept thinking wide..(even wild//!!huh!)

CASE II
Banda: Hallo... Saavi..??
Me: Yes.. Kaun bol Rahe hain?
Banda: Hum...??
Me: Kaha call lagaya hai aapne??.
Banda: Tadka..
Me : Ha.. kahiye..
Banda: Main aapko chahne laga hoo...
Me (laughing): achcha...kab se..??
Banda: Bahut Din ho gaye..
Me: To aaj kaise kehne ki sochi?
Banda: Ab aapke bina jee nahi sakta..
Me: Achcha..To phir...??? jaante ho.. pyar kise kehte hain..??
Banda: Nahi..bas pyar ho gaya..
Me : Jeetu.. bachche ho tum.. pyar jaante bhi nahi ho...
Banda: Nahhi.. mujhe kuch mat sikhaao.. main jaanta hoo. Mujhese shaadi karogi??
Me: abhi??? Are you alrirght...?? nashta kiya..
Banda: nahi..pyaar karta hoo.. tum phone rakhogi.. to main phir karoonga.. bye..!!
Receiver Kept..i still kept thinking wide..(even wild//!!huh!)

I think, I can still mention CASE III, CASE IV.. or even more. But then lamba ho jaayega.. aap bhi sochoge.. apni luv stories sunane ke liye aur koi nahi mila..?? So no more.. Simply.. thinking.. kya RJs ko prem patra aise hi bheje jaate hain?? Phone ghumao.. n say.. "I L U".. Easy hai yaar..! Phone par dikhta bhi nahi.. so aur bhi easy hai yaar..!! bandi ka bhai aur papa bhi nahi... to to aur bhi easy hai yaar!! .I wonder, by the time I'll actually receive a full fledged proposal, how will I react. (Abhi tak to iss maarg ki sabhi laainen vyast hai..!)
Finally in my own words, how do I feel on each Prem purn call..

1. Has the unemployment grown that high, that the bandas have nothing to do Except love. (Kuch nahi mila- chalo pyaar karte hain...)
2. Sach bol bhi rahe hain ya nahi.. kitno ko kaha hai mujhse pehle..?
3. Log kitne filmi hote hain...How can they fall in love with a voice.. AAWAAZ se pyaar??? bahut na-insaafi hai re...
4. At times, guys behave a little different- sharma kyo rahe hain...(begum pt 2!)??
5. When I am explaining them things... they mean it "Seriously kyon nahi le rahi...?" But dear reader I mean it- my personal profile doesn't match with this- My parents are definitely not thinking about my wedding. (no wedding bells..)
6. Frankly speaking, my family is still ready to listen to me - I simply mean- boyfriends are generally used to talk of topics like- Maine haircut kaunsa karwaya, boss se kis baat par ladai hui, chhoti sis ke notes kab present karne hain..etc. For this my family does exist..!
7. Why do guys ask that question... "pehle se koi hai kya..??" Why don't they check out my chirkut or facebook status.. it's still 'single'
8. Iski koi girlfriend nahi hai kya...?? I mean kya ek Rj hi mili ..??
9. I think it happens with each RJ.. how do they react then...??
10. Is it that easy to talk of the three golden words..?? Dialogue yaad karo.. and vomit it!! (Main to shree devi ho gayi..!)

I must not lie but this has been a blog post where I am most confused.. Abhi tak nahi pata how should I end. My boss says, even if a dog barks on air.. log kaheinge.."kya bhonkta hai yaar.. amazzing!!" So there I think.. hai to wo bhi ek aawaaz hi.. and now-, SAWAL PAANCH KAROD KA.. CAN ANYBODY FALL IN LOVE WITH A VOICE...??

No comments:

Post a Comment